Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
jiohind.com

वो 15 संकेत, जो साबित करते हैं कि वह लड़का आपमें दिलचस्पी रखता है

indicates-that-boys-are-intrested

लड़के अपनी फीलिंग्स को आसानी से शेयर नहीं करते, वे ज़ादा Expressive भी नहीं होते हैं। हालाँकि, जब वे आपके आस-पास होते हैं, तो वे अपने व्यव्हार से दिल में छुपे रोमांस को जताने की कोशिश करते रहते है। यहां हम आपको 15 संकेत बता रहे हैं, जिन्हें पढ़ कर आप आसानी से समझ सकते हैं कि कोई लड़का आप में interested है या नहीं।

अगर वह हमेशा आपको सबसे पहले मैसेज या विश करता है।

अगर कोई लड़का आपको सबसे पहले मैसेज करता है, तो इसका मतलब है कि वह आपके साथ बातचीत शुरू करने से डरता नहीं है। उन्होंने अपने Busy Schedule से समय निकालकर आपको पहले मैसेज किया। वह शायद आप में Interested है!

वह आपको अपने दोस्तों के साथ घूमने के लिए आमंत्रित करता है।

यदि वह ऐसा करता है, तो वह सोचता है कि आप भी उन्ही कि तरह सोच रखते है और वो आपको अपनी Social Life में शामिल कर सकता है।

वह आपको कभी भी, कहीं भी कॉल करने से डरता नहीं है।

यदि आदमी आपको सिर्फ एक Text छोड़ने के बजाय कॉल करता है, तो इसका मतलब है कि उसे आपसे बातचीत करने में मज़ा आता है और वो अपनी हर छोटी से छोटी बात आपको कॉल करके बताता है।

वह अपने डर और संघर्ष के बारे में बात करता है।

अगर कोई लड़का आपको पसंद करता है, तो वह अपने संघर्षों और भय के बारे में बात करते हुए खुद को एक खुली किताब की तरह खोल देगा और वह अपनी असफलता से घबराता नहीं है और आपको करीबी जानकर आपसे शेयर करना चाहता है |

अगर वह आपसे पूछता है कि आपका दिन कैसा था।

ऐसे Simple Question से हमे पता चलता है कि वह हमारी कितनी केयर करता है।

वह आपके सभी चुटकुलों पर हंसता है।

अगर आपको पता है कि आप सामान्य रूप से मजाकिया व्यक्ति नहीं हैं, तब भी वह आपके चुटकुलों पर हंसता है, वह शायद आप में इंट्रेस्टेड है।

वह हमेशा आपकी कंपनी एन्जॉय करता है।

अगर आपके आसपास रहने से वो टेंशन फ्री हो जाये या आपका साथ उनकी सारी चिंता दूर कर दे तो वो शख्श आपके लिए फीलिंग्स रखता है।

वह आपके पूछने से पहले ही आपके लिए काम करता हो।

आपको ऐसा लग सकता है कि वह एक माइंड रीडर है। आपको हेल्प कि आवश्यकता महसूस होने से पहले ही वह आपकी मदद कर देगा।

जब दूसरे लोग आपके आस-पास होते हैं तो उसे जलन होती है।

यदि आपका कोई और मेल फ्रेंड आपके साथ हो तो वह खुद को insecure फील करता है और जलन भी होती है इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह पूरी तरह से आप में इंट्रेस्टेड है!

वह आपके साथ लगातार फ्लर्ट करता है।

जब कोई लड़का किसी को लुभाने की कोशिश करता है और अपनी बात चीत में प्यार जताता है, तो वह निश्चित रूप से आप में इंट्रेस्टेड है।

जब आप बात कर रहे हों तो वह पूरा ध्यान देता है।

यदि ग्रुप में होने पर भी वह अपनी नज़रे आप पर लॉक कर दे और आपके द्वारा कही गई बातों पर भी कमेंट करे, तो वह निश्चित रूप से आप में रुचि रखता है।

वह आपकी तारीफ करता है।

अगर वह आपकी हद से ज्यादा तारीफ करता है और उसके Compliments आपकी सोच से बहुत ज्यादा है तो वो आपसे प्यार करने लगा है।

वह आपकी पसंद और नापसंद का ध्यान रखता है।

यदि कोई व्यक्ति आपको पसंद करता है, तो वह आपकी पसंद और नापसंद के हिसाब से खुद को ढालेगा ताकि वह आपको खुश करने का कोई मौका न छोड़े।

वह अपने फोन को आपके आसपास छोड़ने से डरता नहीं है।

यदि आप उन कुछ लोगों में शामिल हैं जिन्हें वह अपने फ़ोन को छूने की परमिशन देता है, तो जान लें कि वह आपके लिए फीलिंग्स रखता है।

वह आपके करीब खड़ा होता है।

अगर कोई लड़का आपमें दिलचस्पी रखता है, तो वह जितना संभव हो उतना आपके करीब खड़ा रहेगा, बिना किसी खौफ के और आपको Protective feel करवाएगा।

Add comment

Must Get It ..