Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
jiohind.com

पत्नी को खुश रखने के बेहतरीन तरीके – How To Keep Your Wife Happy

How-to-keep-your-wife-happy

पत्नी को खुश रखने के बेहतरीन तरीके – How To Keep Your Wife Happy

क्या आप भी अपने पत्नी को खुश करना चाहते है पर नहीं मालूम की कौन सा तरीका अपनाये. जानिए कैसे आप अपनी बीबी को इम्प्रेस कर सकते है इन सिंपल टिप्स से. शादी के बाद हर लड़की के लिए उसका पति हीं सब कुछ होता है । एक पति-पत्नी का Relation बहुत हीं अनमोल होता है। यदि इस Relation में प्यार और विश्वास बना रहा तो ये रिश्ता और भी अटूट हो जाता है। अपने ससुराल में पत्नी सबसे ज्यादा उम्मीद तो अपने पति से हीं रखती है, इसलिए पति को इस बात का हमेशा ख्याल रखना चाहिए की कैसे वो अपनी पत्नी को खुश रख सकते हैं ।

पत्नी को खुश रखने का तरीका – Tips/Ways To Keep Your Wife Happy

आज कल की दौड़ भरी जिंदगी में फॅमिली को टाइम देना काफी मुश्किल होता है, जिसके चलते कई बार कई Issue Create हो जाती है.तो अगर आप भी कोई टिप्स खोज रहे है बीवी को खुश रखने का तो निचे बतलाये गए तरीके को अपनाकर लाइफ में हैप्पी रह सकते हैं :

हमेशा विनम्रता से बात करे 

अपनी पत्नी की कोई भी बात अगर आपको अच्छी नहीं लगे तो आप उस पर गुस्सा होने और चिल्लाने के बजाए उससे प्यार से बात कर के उसे समझाने की कोशिश करे ताकि उसे बुरा ना लगे इससे पत्नी खुश रहती है ।

ख़ास पलों को हमेशा याद रखें 

पत्नी का Birthday और अपनी शादी की सालगिरह जैसे ख़ास पलो को हमेशा याद रखे और इस दिन अपनी पत्नी को एक छोटा सा भी तौफा और एक छोटा सा Surprise Party दे इससे आपकी पत्नी बहुत खुश होगी ।

Movie दिखाने ले जाएँ 

सारा दिन पत्नी घर के कामो में उलझी रहती है इसलिए कभी कभी छुट्टी के दिन अपनी पत्नी के बिना कहे उसे उसकी पसंद की Movie दिखाने के लिए ले जाएँ इससे आपकी पत्नी को खुशी मिलेगी और उसका Mood भी थोड़ा Change हो जायेगा ।

Shopping के लिए ले जाएं 

जैसा की हम सभी जानते है की Shopping करना हर Ladies का अच्छा Time पास और शौक होता है इसलिए अगर आपको अपनी पत्नी को खुश रखना है तो आप उसे month में कम से कम एक बार अपने साथ Shopping करने के लिए जरूर ले जाएँ और उसे अपनी पसंद के Shopping करवाएं । पत्नी को अपने पति के दिए हुए Dress पहनने में बहुत खुशी मिलती है ।

पत्नी के मायके की तारीफ करें 

शादी के बाद भले हीं पत्नी अपने मायके को छोड़ कर ससुराल आ जाती है। लेकिन उसे अपने घर वालो की याद अक्सर आया करती है जिससे उसका मन कभी कभी उदास हो जाता है । ऐसे में पति को कभी कभी अपनी Wife के सामने उसके मायके की तारीफ करते रहना चाहिए । पत्नी से अक्सर उसके घर का हाल चल लेते रहना चाहिए और छुट्टी मिलते हीं पत्नी को कभी कभी उसके रिश्तेदारों से मिलवाने उसके मायके भी ले जाना चाहिए ।

Lunch या Dinner पर ले जाएं 

घर में तो आप हमेशा अपनी पत्नी के हाँथ का बना खाना खाते है, इसलिए अपनी पत्नी को खुश करने के लिए Weekend में कभी कभी आप उसे Lunch या Dinner के लिए बाहर ले जाएँ । इससे आपकी पत्नी भी खुश रहेगी और साथ हीं आप दोनों का Taste भी बदलेगा ।

कभी कभी Romantic बने 

कभी कभी अपनी पत्नी से Romantic बाते करे और उसके प्रति पाने प्यार का इज़हार कुछ अलग अलग तरीके से करते रहे । अपने पति से तारीफ सुनना हर पत्नी को पसंद आता है इसलिए जब कभी भी आपकी पत्नी सजसवर कर आपके सामने आये तो उसकी तारीफ करे इससे पत्नी खुश होती है।

बच्‍चों को Time दें 

हर पत्नी की चाहत होती है की उसका पति उसके साथ और उसके बच्चो के साथ थोड़ा Time Spend करे। इसलिए आप कितने भी Busy Person क्यों ना हो Holiday में अपनी बीवी और बच्चो को ले कर कहीं बाहर Tour पर जाएँ और खूब Enjoy करे । इससे आपकी बीवी को खुशी मिलेगी साथ हीं बच्चे भी खुश हो जायेंगे ।

काम में Help करें  

सारा दिन पत्नी घर का काम अकेले करती है ऐसे में कभी कभी छुट्टी के दिनों में यदि आप अपनी पत्नी के कामो में Help कर देंगे तो वो खुश हो जाएगी और उसे लगेगा की आप हमेशा उसके साथ हैं।

पत्नी से कभी झूठ न बोलें 

पति को कभी भी अपनी पत्नी से झूठ नहीं बोलना चाहिए और ना हीं पत्नी को अपने पति से कोई बात छुपाना चाहिए । जिस रिश्ते में झूठ होता है वो रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं टिकता है । इसलिए पति पत्नी को एक दुसरे से हमेशा सच कहना चाहिए इससे विश्वास बना रहता है और दोनों एक दुसरे से खुश रहते है ।

पत्नी की बातो में Interest लें 

जब आप शाम को Office से घर लौटते है तो उसके बाद आप अपना सारा Time अपनी पत्नी को दें, उससे बातें करें और उसकी बातो को भी Interest ले कर सुने । इससे बीबी खुश होती है ।

पत्नी के Friends में Interest लें 

अपनी पत्नी के सभी Friends में Interest लें, जब उनकी Friends घर पर आये तो उससे अच्छे से बाते करें इससे पत्नी खुश होती है ।

Add comment

Must Get It ..