Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
jiohind.com

गडकरी से मिले सनी देओल, पुल निर्माण के लिए 132 करोड़ जारी करने को कहा

https://twitter.com/iamsunnydeol/status/1141692298314391552?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1141692298314391552&ref_url=https%3A%2F%2Fourbitcoinnews.com%2Fsunny-deol-meets-nitin-gadkari-trending-in-twitter%2F

गडकरी से मिले सनी देओल, पुल निर्माण के लिए 132 करोड़ जारी करने को कहा

गुरदासपुर में रावी नदी पर बनने हैं दो पुल, स्वीकृति पहले ही जारी की जा चुकी है लेकिन फंड नहीं किया गया रिलीज

लोकसभा चुनावों में शानदार जीत दर्ज करने के बाद सनी देओल अब गुरदासपुर के लोगों की समस्याओं पर ध्यान देना शुरू किया है. इसी के चलते उन्होंने केंद्रीय सड़क एवं परिवहन राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की. इस दौरान सनी ने गडकरी से मुलाकात कर रावी नदी पर दो पुल बनाने के लिए पहले से स्वीकृत फंड को जारी करने का अनुरोध किया.

दस गांवों को होगा फायदा

इनमें से एक पुल के बन जाने के बाद नदी के पार बसे दस गांवों को काफी फायदा होगा. नदी के पार रहने वाले ग्रामीणों के सामने इस पुल के नहीं होने से सबसे बड़ी समस्या मंडी तक अनाज पहुंचाने की है. वहीं गन्ना किसानों के सामने भी यही समस्या है. बटाला, किरी अफघाना और पनियार सुगर मिल नदी के दूसरी तरफ हैं. जिसके चलते अब किसानों ने गन्ने की खेती करना कम कर दिया है.

सनी ने दिया था आश्वासन

इस संबंध में स्‍थानीय लोगों ने सनी देओल से बात की थी और समस्या को सुलझाने का आग्रह किया था. सनी ने इस दौरान इस समस्या को जल्द ही खत्म करने का आश्वासन भी दिया था. जिसके बाद सनी ने सबसे पहले इसी समस्या को गडकरी के सामने रखा और गडकरी ने भी जल्द ही फंड रिलीज करने का आश्वासन दिया. बुधवार को हुई इस मुलाकात के बाद सनी ने बताया कि 132.67 करोड़ रुपए का फंड निर्माण के लिए पहले ही स्वीकृत किया जा चुका है, जो अब जल्द ही रिलीज होगा.

Sunny Deol meets Nitin Gadkari! TrendingInTwitter

Add comment

Must Get It ..