जीवन चिठ्ठा

नताशा दलाल का जीवन परिचय – Natasha Dalal Biography

0
Natasha-dalal-Biography

नताशा दलाल का जीवन परिचय – Natasha Dalal Biography

Natasha Dalal नताशा का जन्म 16 मार्च 1989 (Natasha Dalal Birthday) को मुंबई, महाराष्ट्र, भारत में हुआ था। (Natasha Dalal Family) उनके पिता का नाम राजेश दलाल तथा माँ का नाम गौरी दलाल है। पिताजी एक व्यवसायी हैं और उनकी माँ एक गृहिणी है।

नताशा ने मुंबई से स्कूली पढ़ाई (Natasha Dalal Education) की और उसके बाद उन्होंने “फैशन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, न्यूयॉर्क” से फैशन डिजाइनिंग में अपनी डिग्री पूरी की। वह एक क्रिएटिव फैशन डिजाइनर है।

Natasha Dalal Career नताशा ने बॉलीवुड और तमिल सेलिब्रिटीज के लिए कई अनूठी शैली के कपड़े डिजाइन किए हैं। उसे अभिनय में भी रुचि है। वह मीडिया में बहुत प्रसिद्ध और वायरल हो गयी है जब से अभिनेता वरुण धवन के साथ उनका प्रेम संबंध (Natasha Dalal and Varun Dhawan) सार्वजनिक रूप से सामने आया है।

Natasha Dalal Biographyनताशा दलाल (Natasha Dalal) एक हाइली एडुकेटेड लड़की है। जैसा की हमने बताया की उन्होंने फैशन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (2013) से फैशन डिजाइनिंग विषय में डिग्री पूरी करने के बाद वह वापस भारत आ गई और अपना खुद का व्यवसाय NATASHA DALAL LABEL के नाम से खोल दिया l जिसमें दुल्हन के कपड़े, गाउन, formal dresses, semi-formal, lehengas, और कई और चीजें शामिल हैं। अपने व्यावसायिक उद्देश्यों के लिए, उनके पास एक आधिकारिक फैशन डिज़ाइनिंग वेबसाइट भी है जहाँ आप उनके नवीनतम डिज़ाइन देख सकते हैं। नताशा दलाल (Natasha Dalal Instagram) इंस्टाग्राम पर – Clcik here for Natasha dalal Instagram Account

यह भी पढ़े –

नताशा दलाल और वरुण धवन – Natasha Dalal And Varun Dhawan

Natasha Dalal & Varun Dhawan

Natasha Dalal & Varun Dhawan in Love

वरुण धवन और नताशा दलाल बॉलिवुड के क्यूट कपल (Natasha Dalal and Varun Dhawan) के तौर पर जाने जाते हैं। दोनों अक्सर पार्टियों या किसी न किसी इवेंट में साथ नजर आ ही जाते हैं। हालांकि, दोनों ने खुलकर अपने रिलेशनशिप को लेकर कुछ भी नहीं कहा है, लेकिन हाल ही में नताशा ने कुछ बातें कही।

नताशा ने बताया कि वे लोग एक-दूसरे को स्कूल टाइम से ही जानते हैं। एक मैगज़ीन से बातचीत में उन्होंने कहा कि वे 20s के मिड से ही आपसे(Natasha Dalal and Varun Dhawan) में काफी अच्छे दोस्त थे और एक-दूसरे से अलग होने से पहले ही वे डेट करने लगे। जल्द ही उन्हें एहसास हो गया कि उनके बीच एक अलग कनेक्शन है और वे लोग अच्छे दोस्त से बढ़कर हैं। नताशा ने यही भी कहा कि उनके इस रिलेशनशिप (Natasha Dalal and Varun Dhawan) का अगला स्टेप यकीनन शादी है, लेकिन यह अभी नहीं होगी।

बीच में यह भी खबर आई थी की (Natasha Dalal and Varun Dhawan) ‘वरुण और नताशा साल 2018 में ही चुपचाप रखे गए एक फंक्शन में सगाई कर चुके हैं और एक-दूसरे को अंगूठी पहना चुके हैं। यह बेहद निजी समारोह था और केवल परिवार के लोग ही इसमें शामिल हुए थे।

You may also like

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *